Breaking News

IND vs NZ Test LIVE: साउथम्पटन में हो रही है बारिश, देर से शुरू होगा चौथे दिन का खेल

 21 Jun 2021 03:54 PM

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल साउथैम्पटन में खेला जा रहा है। चौथे दिन का खेल बारिश से धुल सकता है। आज चौथे दिन सुबह 7 बजे से वहां बारिश हो रही है। इस कारण मैच में देरी हो रही है। मौसम विभाग के मुताबिक, सोमवार यानी आज साउथम्पटन में बारिश की संभावना 98 प्रतिशत है। मौसम विभाग के मुताबिक, सोमवार यानी आज साउथम्पटन में बारिश की संभावना 98 प्रतिशत है। खराब रोशनी के कारण तीसरे दिन के खेल को जल्दी खत्म कर दिया गया था। फाइनल मुकाबले में तीन दिन में केवल 140 ओवरों का खेल ही हो पाया है।

 

न्यूजीलैंड टीम 2 विकेट पर 101 रन से आगे खेलना शुरू करेगी। कप्तान केन विलियम्सन 12 रन और रॉस टेलर बगैर खाता खोले नाबाद हैं। टीम इंडिया ने पहली पारी में 217 रन बनाए थे। इस लिहाज वह न्यूजीलैंड के खिलाफ अब भी 116 रन से आगे है।

 

 

 

अश्विन और ईशांत ने 1-1 विकेट लिया
न्यूजीलैंड के लिए डेवॉन कॉनवे ने 54 और टॉम लाथम ने 30 रन की पारी खेली। टीम इंडिया के लिए स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और पेसर ईशांत शर्मा ने 1-1 विकेट लिया। अश्विन ने टॉम लाथम को कोहली के हाथों कैच आउट कराया। जबकि 54 रन बनाकर खेल रहे डेवॉन कॉनवे को ईशांत शर्मा ने मोहम्मद शमी के हाथों कैच आउट कराया।