Breaking News

IND vs SL: भारत ने श्रीलंका को 3 विकेट से हराया, कोच आर्थर और कप्तान शनाका के बीच मैदान पर हुई तीखी बहस, देखें वीडियो

 21 Jul 2021 05:18 PM

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला मंगलवार को कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले को टीम इंडिया ने तीन विकेट से जीत लिया। मैच समाप्त होने के बाद श्रीलंकाई खेमे में काफी खलबली देखने को मिली। कप्तान दासुन शनाका और हेड कोच मिकी आर्थर के बीच मैदान पर तीखी बहस भी हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

मैच के दौरान श्रीलंका के कोच मिकी आर्थर ड्रेसिंग रूम में काफी परेशान दिखे। वह उस समय एनिमेटेड इशारे कर रहे थे जब भुवनेश्वर और दीपक धीरे-धीरे मैच श्रीलंका की जीत से दूर ले जा रहे थे। श्रीलंका के कोच ने यह जब उस समय भी करना जारी रखा जब भारत तीन विकेट से मैच जीत गया। इस दौरान वह उतरकर मैदान पर आए और कप्तान शनाका के पास जाकर तीखी बहस करने लगे। कप्तान और कोच के बीच बहस को देख श्रीलंका के पूर्व क्रिकेट रसेल अर्नाल्ड ने ट्वीट कर कहा, इस तरह की बातचीत ड्रेसिंग रूम के अंदर होनी चाहिए, मैदान पर यह सब करना ठीक नहीं है।

 

 

कोलंबो में खेले गए इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 275 रन बनाए। जिसके जवाब में भारत ने 49.1 ओवर में 7 विकेट पर 277 रन बनाकर मैच जीत लिया। इससे पहले 193 रनों पर 7 विकेट गिरने के बाद भारतीय टीम दबाव में थी। लेकिन दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार की सूझबूझ भरी पारियों के चलते टीम इंडिया यह मुकाबला जीतने में सफल रही। दीपक और भुवनेश्वर ने 8वें विकेट के लिए नाबाद 84 रनों की साझेदारी निभाई और तीन विकेट से मुकाबले को जीत लिया।

स्कोर कार्ड

  •  श्रीलंका   -       275/9 (50.0)
  •  भारत     -       277/7 (49.1) लक्ष्य 276