पंजाब ने जीता मैच ,टीम लगातार 4 मैच जीतकर टूर्नामेंट में बरकरार

 25 Oct 2020 01:21 AM

दुबई। आईपीएल के 43वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रन से हरा दिया। पंजाब की यह लगातार चौथी जीत है। टीम 10 पॉइंट के साथ प्ले-आफ की दौड़ में बनी हुई है। वहीं, इस हार के साथ प्लेआफ के लिए हैदराबाद की राह मुश्किल हो गई है। टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए पंजाब ने 127 रन का टारगेट दिया। यह दुबई में सीजन का सबसे छोटा लक्ष्य है। इससे पहले 40वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने हैदराबाद को 155 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में हैदराबाद ने 119 रन ही बना सकी। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स को ओपनर डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने अच्छी शुरुआत दी थी। इसके बाद टीम ने 7 से 9 ओवर के बीच 11 रन के अंदर 3 विकेट गंवा दिए। मनीष पांडे और विजय शंकर ने चौथे विकेट के लिए 33 रन की पार्टनरशिप करते हुए पारी को संभाला। मनीष ने 29 बॉल पर 15 और विजय ने 27 बॉल पर 26 रन की पारी खेली।

मैच में काली पट्टी बांधकर उतरी पंजाब की टीम

पंजाब की टीम मैच में काली पट्टी बांधकर उतरी। दरअसल, गुरुवार को मनदीप के पिता हरदेव सिंह का निधन हो गया था। वे कुछ समय से बीमार चल रहे थे। मनदीप के पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए पंजाब के खिलाड़ियों ने काली पट्टी बांधी।

मैच के दौरान विजय के हेलमेट में लगा पूरन का थ्रो

18वें ओवर की चौथी बॉल पर स्ट्राइक पर मौजूद जेसन होल्डर शॉट मारकर एक रन लेने के लिए दौड़े। इसी दौरान निकोलस पूरन ने स्टंप्स पर तेज थ्रो मारा। बॉल सीधी रन दौड़ रहे विजय शंकर के हेलमेट में लगी। हेलमेट की वजह से विजय शंकर बच गए।

मैक्सवेल सीजन में एक भी छक्का नहीं लगा सके

पंजाब के ग्लेन मैक्सवेल ने खराब फॉर्म के चलते खेले गए 11 मैच की 10 पारियों में 102 रन बनाए हैं। इसमें उनका बेस्ट स्कोर 32 रन रहा, जो उन्होंने दिल्ली के खिलाफ बनाया। इस सीजन में अब तक एक भी छक्का नहीं लगा सके, जबकि चौके भी 8 ही जड़े हैं।