सागर राना मर्डर केस: पहलवान सुशील कुमार की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

 18 May 2021 05:28 PM

नई दिल्ली। हत्या के आरोप में फरार चल रहे पहलवान सुशील कुमान ने दिल्ली की अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। अदालत ने उनकी अग्रिम जमानत की अर्जी को खारिज कर दिया है। सुशील पर दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर राणा (23) की हत्या का आरोप है। इस मामले में उनके और अन्य आरोपियों के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी किया गया है। फिलहाल वह फरार चल रहे हैं और दिल्ली पुलिस ने उनकी सूचना देने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है। 

सागर राना की दिल्ली के ही छत्रसाल स्टेडियम में हत्या हो गई थी। स्टेडियम के पार्किंग एरिया में एक विवाद में उनकी मौत हो गई थी। इस केस में सुशील कुमार के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। सुशील कुमार के खिलाफ पुलिस ने हत्या, अपहरण और आपराधिक साजिश का केस दर्ज किया है।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक सुशील अगले एक-दो दिनों में दिल्ली-एनसीआर की किसी कोर्ट में आत्मसमर्पण भी कर सकते हैं। इसे लेकर सुशील की तरफ से मॉडल टाउन थाने के पुलिसकर्मी को वॉट्सएप काल से यह जानकारी भी दी गई है। हत्या के आरोपी सुशील कुमार और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। उन पर दबाव बनाने के लिए ससुर, पत्नी और अन्य परिजनों से भी लगातार पूछताछ जारी है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक,  ऐसे इनपुट मिले हैं कि वह सोमवार या मंगलवार को कहीं आत्मसमर्पण कर सकता है। हालांकि पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली एनसीआर के कोर्ट में लगातार निगाह रखे हुए है।

यह भी पढ़ें...

https://www.peoplessamachar.in/article/sports/chhatrasal-stadium-controversy-wrestler-sushil-kumar-pleaded-for-anticipatory-bail-on-murder-charg/47246

छत्रसाल स्टेडियम विवाद: हत्या के आरोप में फरार पहलवान सुशील कुमार ने दी अग्रिम जमानत की अर्जी, आज होगी सुनवाई