आईपीएल में आज: चेन्नई का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से, दोनों ही टीमों की बैटिंग में गहराई; जानें क्या हो सकती है प्लेइंग इलेवन

 19 Apr 2021 01:34 PM

मुंबई। आईपीएल के 14वें सीजन का 12वां मुकाबला आज चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। यह मैच 7: 30 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होगा। दोनों ही टीमों ने इस सीजन में दो-दो मैच खेले हैं और एक-एक जीता है।  सीएसके को अपने ओपनिंग मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार झेलनी पड़ी थी, लेकिन इसके बाद सीएसके ने पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार वापसी करते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज की। सीएसके ने इस जीत के साथ ही अपना नेट रनरेट भी काफी सुधारा, जिसका प्वॉइंट टेबल में भी उन्हें फायदा मिला। वहीं राजस्थान रॉयल्स को अपने ओपनिंग मैच में पंजाब किंग्स ने चार रनों से हराया था और संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ तीन विकेट से जीत दर्ज कर वापसी की।

दोनों टीमों की बैटिंग में है गहराई
आज होने वाले मुकाबले में दोनों टीमों के बैटिंग ऑर्डर में काफी गहराई है। राजस्थान के पास टॉप-3 में जोस बटलर और संजू सैमसन के फायर पावर के बाद मिडिल ओवर्स में डेविड मिलर, रेयान पराग, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस और राहुल तेवतिया जैसे बल्लेबाज हैं। वहीं, चेन्नई के पास भी फाफ डुप्लेसिस, ऋतुराज गायकवाड और मोइन अली के अलावा सुरेश रैना, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा और सैम करेन जैसे आॅलराउंडर्स हैं। ऐसे में अगर पिच बल्लेबाजों की मददगार हुई तो 200 रन से कम का स्कोर डिफेंड करना दोनों टीमों के लिए मुश्किल हो सकता है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन
सीएसके: महेंद्र सिंह धोनी(कप्तान, विकेट कीपर) ऋतुराज गायकवाड, फैफ डु प्लेसिस, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, सैम करन, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर।

राजस्थान रॉयल्स : संजू सैमसन (कप्तान, विकेटकीपर),  मनन वोहरा, जोस बटलर, शिवम दुबे, डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मोरिस, जयदेव उनाद्कट, चेतन सकारिया, मुस्तफिजुर रहमान।