आईपीएल में आज: दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस के साथ, देखें प्लेइंग इलेवन

 20 Apr 2021 04:41 PM

चेन्नई। आईपीएल के 14वें सीजन का 13वां मुकाबला आज पिछले सीजन की फाइनलिस्ट दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मुकाबले जीते हैं और ऐसे में दोनों के हौसले बुलंद हैं। इस स्थिति में यहां एक जोरदार मुकाबला होने की पूरी उम्मीद है। 

पॉइंट टेबल में दोनों टीमें
आईपीएल के 14वें सीजन में दोनों टीम के बीच यह पहली टक्कर है। अब तक मुंबई और दिल्ली ने 3-3 मैच खेले हैं। इसमें दोनों ही टीम ने 2-2 जीते और 1-1 हारे हैं। हालांकि, पॉइंट टेबल में अच्छे नेट रनरेट के चलते दिल्ली दूसरे और मुंबई तीसरे नंबर पर है।

दिल्ली की टीम बैटिंग में काफी मजबूत नजर आ रही है। दिल्ली के दोनों ओपनर शिखर धवन और पृथ्वी शॉ अच्छी फॉर्म में हैं। धवन के पास ऑरेंज कैप है, जिन्होंने अब तक 186 रन बनाए हैं। वहीं, मुंबई के ओपनर रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक अब भी रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं। मुंबई का कोई बल्लेबाज 100 का आंकड़ा नहीं छू सका है।

वहीं बात की जाए मिडिल ऑर्डर की तो यहां दोनों टीमें काफी मजबूत हैं। दिल्ली के लिए जहां तीसरे नंबर पर कप्तान पंत आते हैं। उनके बाद ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस, क्रिस वोक्स और ललित यादव का नंबर आता है। वहीं मुंबई में नंबर-3 पर सूर्यकुमार आते हैं। उनके बाद ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड और क्रुणाल पंड्या का नंबर आता है।

संभावित प्लेइंग इलेवन
मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, एडम मिल्ने, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट

दिल्ली कैपिटल्स: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, ऋषभ पंत, ललित यादव, रविचंद्रन अश्विन, कागिसो रबाडा, एनरिच नोर्त्जे, आवेश खान, अमित मिश्रा