पाकिस्तान सुपर लीग में मुंबई इंडियंस के ग्लव्स पहनकर उतरे वेस्टइंडीज के रदरफोर्ड, हुए ट्रोल

 17 Nov 2020 06:11 PM

आईपीएल के 13वें सीजन में मुंबई टीम का हिस्सा रहे वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शेरफने रदरफोर्ड इस समय पाकिस्तान सुपर लीग के प्लेऑफ में कराची किंग्स के लिए खेल रहे हैं। एक मैच में वह मुंबई इंडियंस का ग्लव्स पहनकर खेलते उतरे, इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर कराची किंग्स फ्रेंचाइजी टीम को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 
पीएसएल का पहला क्वॉलिफायर मैच कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तान्स के बीच खेला गया था। रदरफोर्ड को आईपीएल के दौरान एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन पीएसएल में वह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे। रदरफोर्ड कराची किंग्स की जर्सी पहनकर उतरे, लेकिन ग्लव्स उन्होंने मुंबई इंडियंस के पहन रखे थे, जिसको लेकर ट्विटर पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।
रदरफोर्ड ने कराची किंग्स को फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। मुल्तान सुल्तान्स ने 20 ओवर में सात विकेट पर 141 रन बनाए, जवाब में कराची किंग्स ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 141 रन बनाए। रदरफोर्ड 3 गेंद पर 1 रन बनाकर आउट हुए थे, लेकिन इसके बाद सुपर ओवर में उन्होंने 11 रन बनाए, जिसमें एक चौका और एक छक्का शामिल था। कराची किंग्स ने सुपर ओवर में 13 रन बनाए, जवाब में मुल्तान सुल्तान्स की टीम 8 रन ही बना सकी।