Breaking News

युजवेंद्र चहल ने पत्नी धनश्री वर्मा के साथ किया इंटेंस वर्कआउट, इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर

 09 Jun 2021 11:46 AM

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) श्रीलंका दौरे के लिए तैयारियों में जुट गए हैं। उन्होंने पत्नी धनश्री वर्मा के साथ इंटेंस वर्कआउट का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अगले महीने टीम इंडिया को श्रीलंका दौरे पर जाना है। श्रीलंका में टीम इंडिया को तीन मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह जैसे दिग्गज क्रिकेटर्स हिस्सा नहीं लेंगे। भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है और इसके बाद 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इंग्लैंड दौरे पर गए भारतीय खिलाड़ी श्रीलंका दौरे का हिस्सा नहीं होंगे।

 

इंटेंस वर्कआउट

धनश्री वर्मा मशहूर कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ यूट्यूबर भी हैं। युजवेंद्र और धनश्री मिलकर इंटेंस वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के साथ राहुल द्रविड़ हेड कोच बनकर जाएंगे, क्योंकि रवि शास्त्री उस समय इंग्लैंड में भारतीय टेस्ट टीम के साथ होंगे। श्रीलंका दौरे की शुरुआत 13 जुलाई से होनी है।

 

 

फैंस ने दी अजीबोगरीब सलाह

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने युजवेंद्र चहल को अजीबोगरीब सलाह देनी शुरू कर दी। एक फैन ने युजवेंद्र चहल को कहा कि उन्हें अपना वजन बढ़ाने पर ध्यान देना चाहिए। एक फैन ने तो युजवेंद्र चहल को WWE रेसलर खली के साथ वर्कआउट करने की सलाह दे डाली।

 

युजवेंद्र चहल के लिए श्रीलंका दौरा बेहद अहम

पिछले कुछ वक्त में युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन खराब रहा है। वहीं अब राहुल चाहर ने चहल की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। इस लेग स्पिनर ने हाल ही में आईपीएल 2021 में अच्छा प्रदर्शन किया है। चाहर ने 11 विकेट हासिल किये वहीं चहल ने 7 मैचों में सिर्फ 4 ही विकेट लिये। ऐसे में युजवेंद्र चहल के लिए श्रीलंका दौरा बेहद अहम है। श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया 3 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलने वाली है जिसका शेड्यूल जारी हो चुका है। टीम इंडिया का ऐलान अगले हफ्ते के अंत तक हो सकता है।

इस दौरे पर टीम इंडिया की कप्तानी कौन संभालेगा, इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि शिखर धवन इस दौरे पर टीम इंडिया के कप्तान होंगे। भारत और श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मैच 13 जुलाई को खेला जाएगा, जबकि दूसरा 16 और तीसरा 18 जुलाई को होगा। इसके बाद टीम इंडिया टी-20 सीरीज का पहला मैच 21 जुलाई को खेलेगी। वहीं, सीरीज का दूसरा मैच 23 जुलाई और तीसरा टी-20 मुकाबला 25 जुलाई को खेला जाएगा।