मादक पदार्थों के साथ चार गिरफ्तार

 16 Jan 2021 09:01 PM

बुरहानपुर। पुलिस के हाथ शनिवार को एक बड़ी सफलता लगी। मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में चार लोगों को गिरफ्तार कर बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित ड्रग्स बरामद की गई। 
जिला पुलिस अधीक्षक राहुल लोड़ा के अनुसार पुलिस एक लंबे समय से इस बात की जांच में लगी थी कि बुरहानपुर में कहीं न कहीं से कोई मादक पदार्थ की तस्करी तो नहीं हो रही। इसी आधार पर मुखबिर से सूचना मिली कि चार लोग शहर में पातोडा रोड पर मादक पदार्थों के साथ हैं। वे शहरों में लाकर उसे बेचने की जुगाड़ कर रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया और इन लोगों के पास से प्रतिबंधित ड्रग्स एमडी बरामद की गई। 
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जब्त की गई ड्रग्स की कीमत 75,000 लाख से लेकर 1 करोड़  के बीच हो सकती है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार अब यह जांच की जा रही है कि इन तस्करों के कनेक्शन कहां से है। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि मुंबई से इंदौर होते हुए बुरहानपुर पहुंची है। 
इस मामले की जांच में जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया, उनके नाम मोहम्मद बिलाल,  सोहेल का कॉटन वाला, इमरान और वसीम हैं। इन चारों से अभी पुलिस पूछताछ जारी है। इनसे पुलिस और भी जानकारियां मिलने की उम्मीद जताई है। पुलिस की पहली कोशिश यह जानने की है कि क्या यह मादक पदार्थ शहर में पहली बार आए है या यह लंबे समय से चल रहा है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को कल कोर्ट पेश किया जाकर पुलिस आगे रिमांड भी मांग सकती है।