ग्वालियर में रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार को कुचला, अस्पताल में मौत; परिजन ने जाम लगाया, दोस्त से मिलकर लौट रहा था

 22 Feb 2021 04:39 PM

ग्वालियर। सिरोल इलाके में बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मारकर कुचल दिया। युवक की अस्पताल में मौत हो गई। घटना के बाद परिजन ने गोला का मंदिर चौराहे पर शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। परिजन का कहना था कि सिरोल पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है। 

घटना मॉडल टाउन सिटी कलेक्टरेट रोड के पास की है। महाराजपुरा के शताब्दीपुरम निवासी मुकुल पटवा (22) टैक्सी चालक था। रविवार शाम वह  सिरोल में दोस्त से मिलने के लिए आया था। शाम को बाइक से वापस घर लौट रहा था। मॉडल टाउन सिटी कलेक्टरेट रोड के पास युवक को सामने से आ रहे रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालक ने टक्कर मार दी। उसे अस्पताल भिजवाकर पुलिस को सूचना दी। डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। सोमवार दोपहर पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया है। वाहन भी जब्त कर लिया है। 

पिता कैलाश पटवा का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि शाम को जब बेटा घर से निकल रहा है तो कभी लौटकर नहीं आएगा। उनका कहना था कि बेटे मुकुल के बहुत सपने थे। वह खुद की ट्रैवल एजेंसी खोलना चाहता था। लेकिन अब बेटे के साथ उसका सपना भी हमेशा के लिए चला गया। प्रशासन ने परिवार के तत्काल 5 हजार रुपए की आर्थिक मदद और आगे मदद का आश्वासन देकर जाम को खुलवाया।