नागदा: महिला की जीभ, गाल, जबड़ा और एक स्तन काटा, प्राइवेट पार्ट और मुंह में बेलन डाला; मरा समझकर फेंक दिया

 13 Jan 2021 01:05 PM

नागदा। जिले में एकदिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां  मंगलवार को चरित्र शंका में एक 35 साल की महिला को घर में बंद कर उसकी जीभ, गाल, जबड़ा, स्तन और गाल काट दिया। महिला के प्राइवेट पार्ट और मुंह में बेलन डाल दिया। इसके बाद मारपीट करते हुए घर के बाहर लेकर आए और फेंक दिया। महिला के पति, सास-ससुर और एक अन्य महिला रिश्तेदार ने क्रूरता की यह हदें पार की हैं। दरवाजे पर महिला तड़पती रही। लेकिन किसी ने भी उसके पास जाने की हिम्मत नहीं दिखाई। 

घटना विद्यानगर क्षेत्र में मंगलवार सुबह की है। घायल महिला को इंदौर रैफर किया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। मामले में बिरलाग्राम थाना पुलिस ने बताया कि पति राजेश सोलंकी, ससुर सीताराम, सास गेंदाबाई और मौसी सास कलाबाई निवासी मेहतवास के खिलाफ धारा 307 के तहत केस दर्ज किया है। 

पुलिस ने बताया कि महिला की 15 साल पहले राजेश के साथ शादी हुई थी। उनके 14 और 5 वर्षीय दो बेटे भी हैं। राजेश ट्रक ड्राइवर है और अधिकांश समय में वह घर से बाहर रहता था। महिला के सास-ससुर जी-ब्लॉक टापरी में रहते हैं। महिला अपने रिश्तेदार के साथ कहीं चली गई थी। एक दिन पहले ही राजेश उसे लेकर आया था। इसी वजह से उसकी हत्या का षड्यंत्र रचा गया।

आरोपियों नेतलवार और अन्य हथियार से महिला की जीभ, गाल, जबड़ा और एक स्तन काट दिया। एक बेलन भी महिला के मुंह और प्राइवेट पार्ट में घुसाया। आसपास के लोगों को जोर-जोर से महिला के बचाने की आवाजें आती रही लेकिन कोई उसे बचाने नहीं आया।