सीधी बस हादसा: रेस्क्यू टीम को मिला एक और शव, मृतकों की संख्या 52 पहुंची

 19 Feb 2021 11:31 AM

रीवा। मंगलवार को हुए सीधी हादसे में मृतकों की संख्या अब 52 हो गई है। शुक्रवार सुबह रेस्क्यू टीम को एक और शव बरामद हुआ। यह शव रीवा जिले के शिल्पकार नहर में मिलने की खबर है। शव की पहचान रमेश विश्वकर्मा (29) के रूप में हुई है। जिला और पुलिस प्रशासन पूरी तरह से एनडीआरएफ टीम के साथ सर्च अभियान चला रहा है।

शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू में जुटी थी। उसी दौरान एक शव मिला। घटना के बाद रेस्क्यू टीम लगातार लापता लोगों की तलाश कर रही थी। तलाशी के दौरान जो शव मिले उसके अनुसार तीन और लोगों के लापता होने की जानकारी दी जा रही थी। रमेश का शव मिलने के बाद अब अब दो लोगों की तलाश की जा रही है। रेस्क्यू के दौरान नहर का पानी बंद कर दिया गया था इसके बाद एक बार फिर नहर में पानी छोड़ा गया है ताकि शव यदि कहीं पत्थर या अन्य चीजों में फंसा हो तो पानी के बहाव में देखा जा सके।

मंगलवार को हुआ था हादसा
16 फरवरी की सुबह 7:30 बजे सरदा पटना गांव में 32 सीटर बस नहर में फिसल गई थी, बस में सवार करीब 60 यात्री पानी में डूब गए थे। इस घटना में 7 यात्री जिंदा बच गए थे तो वहीं अब तक 52 शव बरामद हो चुके हैं। दो की तलाश अभी भी जारी है।