सड़क पर बने गड्ढे को बचाने के चक्कर में 100 फीट नीचे खाई में गिरा ट्रक, 2 की मौत

 23 Oct 2020 09:38 PM

छिंदवाड़ा। हर्रई थाना अंतर्गत हर्रई-अमरवाड़ा के बीच स्थित दूल्हादेव घाटी के समीप शुक्रवार की दोपहर लोहे की चादर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। इस हादसे में ट्रक में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक लोहे की चादर के नीचे दब गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, ट्रक अनियंत्रित होकर तकरीबन 100 फिट नीचे जा गिरा जिससे ट्रक के परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलने पर हर्रई व अमरवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची तथा रेस्क्यू कर लोहे की चादर के नीचे दबे युवक को बाहर निकाला और उसे अमरवाड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। 
अब तक नहीं हुई मृतकों की शिनाख्त:
बताया जा रहा है कि, ट्रक नरसिंहपुर की ओर से आ रहा था तथा छिंदवाड़ा की ओर जा रहा था। इसी दौरान सड़क पर बने गड्ढे को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। इस भीषण हादसे के बाद घटनास्थल पर आस-पास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने दबे हुए युवक को बचाने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई। जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया, पुलिस ने मौके पर हर्रई से क्रेन बुलाया तथा दबे हुए युवक को बाहर निकाला। ट्रक में सवार मृतकों तथा घायल की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। 

    सूचना के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, इस दौरान चादर के नीचे दबे युवक की आवाज आ रही थी। तत्काल क्रेन बुलाई गई तथा लोहे की चादरों को हटवाकर घायल युवक को बाहर निकालकर उसे अस्पताल पहुंचाया गया। मृतकों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।
कौशल सूर्या, थाना प्रभारी हर्रई।