मुरैना में प्रेमिका छोड़कर भागी तो ट्रांसफार्मर पर चढ़ा युवक, बोला- मुझे अकेला छोड़ दिया, जमीन भी हड़प ली

 01 Mar 2021 07:42 PM

मुरैना। जिले के पोरसा में एक युवक ने ट्रांसफार्मर पर चढ़कर जमकर हंगामा किया। युवक का कहना था कि उसकी प्रेमिका उसे अकेला छोड़कर भाग गई है। मुझे तन्हाई में नहीं रहा जाता। मेरी जमीन भी प्रेमिका ने हड़प ली है। उसे न्याय चाहिए। वर्ना वह जान दे देगा। गनीमत रही कि युवक जब ट्रांसफार्मर पर चढ़ा, तब बिजली नहीं थी। इस बीच लोगों ने फोन करके सप्लाई भी रुकवा दी। 

मामला तहसील के बाजार का है। सोमवार दोपहर में गोकुलपुरा गांव का प्रहलाद सखवार अचानक पोरसा तहसील पहुंचा। यहां बरगद चौराहे पर लगे ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया और  जोर-जोर से चिल्लाने लगा कि उसकी प्रेमिका उसे छोड़कर भाग गई और उसकी जमीन भी हड़प ली। मौके पर आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने युवक को नीचे उतारने की काफी कोशिश की, लेकिन वह किसी की बात सुनने को तैयार नहीं था।

दुकानदारों ने तत्काल बिजली की सप्लाई बंद करवाकर पुलिस को सूचना दी। यहां काफी देर बाद युवक ट्रांसफार्मर से नीचे उतरा। पुलिस युवक को थाने ले गई। युवक का कहना था कि वह खेरिया गांव की एक लड़की के साथ लिव इन रिलेशन में था। लड़की ने भी उससे शादी का वादा किया था, इसलिए दोनों जल्दी शादी करने वाले थे। उसने लड़की के नाम पर जमीन भी कर दी, लेकिन जैसे ही जमीन लड़की के नाम पर हुई उसने युवक से संबंध तोड़ लिए और घर से भी भाग गई।