Battlegrounds Mobile गेम का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर, 18 मई से शुरू होगा प्री-रजिस्ट्रेशन

 16 May 2021 03:39 PM

नई दिल्ली। Battlegrounds Mobile का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए खुशखबरी है। 18 मई से  इस गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू होने जा रहा है। इस गेम को Krafton ने डेवलप किया है। कंपनी के अनुसार प्री-रजिस्ट्रेशन करने वाले यूजर्स को स्पेशल रिवॉर्ड्स के साथ एक्सक्लूसिव आइटम्स को पाने का भी मौका मिलेगा। इतना ही नहीं, गेम के लॉन्च होने के बाद प्री-रजिस्टर करने वाले यूजर्स को खास इनाम भी दिया जाएगा। यह गेम PUBG Mobile का रीब्रैंडेड और मोडिफाइड वर्जन है, जिसे खास तौर से भारतीय यूजर्स के लिए डिवेलप किया गया है।


Krafton ने अभी केवल एंड्रॉयड यूजर्स के लिए रजिस्ट्रेशन ओपन करने का फैसला किया है। एंड्रॉयड यूजर गूगल प्ले स्टोर पर जाकर इस गेम के लिए साइन-अप कर सकते हैं। माना जा रहा है कि iOS यूजर्स के लिए भी गेम के प्री-रजिस्ट्रेशन को जल्द शुरू कर दिया जाएगा। गेम की लॉन्च डेट क्या होगी, इस बारे में कंपनी की तरफ से फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। Krafton ने पिछले हफ्ते एक ऑफिशियल बयान जारी करते हुए भारत में बैटलग्राउंड्स मोबाइल को लॉन्च करने की जानकारी दी थी। कंपनी ने गेम की प्रिवेसी पॉलिसी को भी रिवाइज कर दिया है।


बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के गेम प्ले में PUBG मोबाइल के तुलना में काफी फर्क देखने को मिलेगा। इसके साथ ही डिवेलपर ने इसमें भारतीय यूजर्स के ध्यान में रखते हुए कुछ खास फीचर भी दिए हैं। इसमें स्पेशल इन-गेम ऐक्टिविटी के साथ कई नए फीचर भी मिलेंगे। डिवेलपर ने बताया कि गेम की शुरुआत उसके अपने eSports एनवायरमेंट से होगी, जिसमें टूर्नामेंट और लीग भी शामिल हैं।