Honor Band 6 भारत में हुआ लॉन्च, यहां पढ़ें कब और कहां से खरीदा जा सकता है इसे

 09 Jun 2021 01:59 PM

टेक कंपनी Honor ने आज भारत में अपने शानदार स्मार्टबैंड Honor Band 6 को लॉन्च कर दिया है। ये भारत में कंपनी का लेटेस्ट स्मार्ट बैंड है। हाल ही में इसका टीजर फ्लिपकार्ट पर जारी किया गया था। इस बैंड में AMOLED डिस्प्ले, 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, 14 दिन की बैटरी लाइफ और 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। Honor Band 6 पिछले साल चीन में पेश हुआ था। इस बैंड को कंपनी ने Honor Band 5 के सक्सेसर के रूप में पेश किया है। Honor Band 6 अन्य फिटनेस ट्रैकर्स जैसे कि Xiaomi Mi Band 6, OPPO स्मार्ट बैंड और OnePlus स्मार्ट बैंड की तुलना में काफी अलग है।

 

Honor Band 6 की कीमत

भारत में Honor Band 6 की कीमत 3,999 रुपये रखी गई है। यह फिटनेस ट्रैकर 14 जून को दोपहर 12:00 बजे  फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं अगर आप इस बैंड को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको वियरेबल पर 5 प्रतिशत की छूट मिल जाएगी।  ग्राहकों के पास इसे मेटेरॉयट ब्लैक, सैंडस्टोन ग्रे और कोरल पिंक कलर में खरीदने का ऑप्शन होगा।

 

Honor Band 6 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Band 6 में एक रेक्टंगुलर डायल है जिसका डिस्प्ले 1.47 इंच का है। इसके साथ ही बैंड में आपको कलर AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलेगा। जिसका रेजोल्यूशन 194×368 पिक्सल है। यह Android 5.0 पर काम करती है। इस फिटनेस ट्रैकर में ब्लूटूथ v5.0 है। इस बैंड में 180mAh की बैटरी लगी है, जो बैंड को 14 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। फिटनेस ट्रैकर बैंड को 5ATM वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग भी मिली हुई है। इसके अलावा यह फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है जो कि महज 5 मिनट चार्ज होकर 2 दिनों तक चलती है।

 

Honor Band 6 एक एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप सेंसर, ऑप्टिकल हार्ट रेट मॉनिटर और SpO2 सेंसर के साथ आता है। यह फिटनेस बैंड 10 वर्कआउट मोड्स को सपोर्ट करता है, जिसमें इंडोर और आउटडोर रनिंग, आउटडोर और इंडोर वॉकिंग, आउटडोर और इंडोर साइकलिंग, इंडोर स्विमिंग, एलिप्टिकल, रोवर और फ्री ट्रेनिंग शामिल है।