27 जुलाई को लॉन्च होगी Oppo Watch 2, स्पेसिफिकेशन और डिजाइन की जानकारी हुई लीक

 22 Jul 2021 02:41 PM

नई दिल्ली। Oppo Watch 2 को 27 जुलाई को चीन में लॉन्च किया जाएगा। यह वॉच पिछले साल जुलाई महीने में भारत में लॉन्च हुई Oppo Watch का ही अपग्रेड वर्जन होगी, जो कि चीन में मार्च में लॉन्च हुई थी। ओप्पो वॉच 2 का डिजाइन काफी हद तक पिछले साल लॉन्च हुई ओप्पो वॉच की तरह ही है। Oppo ने एक चीनी ई-रिटेलर वेबसाइट पर Oppo Watch 2 को लिस्ट किया है। यहां इसके डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन को लेकर भी जानकारी दी गई है। JD.com की लिस्टिंग के अनुसार ओप्पो की नई वॉच में रेक्टैंगुलर डायल और राइट साइड में दो बटन दिए गए हैं। कंपनी अपनी इस नई स्मार्टवॉच को ब्लू, ब्लैक और ऑरेंज इन तीन कलर ऑप्शन में उतारेगी।

 

फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस वॉच को 42mm और 46mm के डायल साइज के साथ लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट के अनुसार ये वॉच स्नैपड्रैगन वियर 4100 प्रोसेसर से लैस होगी। साथ ही इसका डायल स्क्वेर शेप का होगा जिसके दायीं ओर दो बटन होंगे। इसमें e-SIM सपोर्ट के साथ हार्ट रेट मॉनिटर मिलने की भी संभावना है। ये स्मार्टवॉच IPX5 सर्टिफाइड होगी, जिसमें 50 से ज्यादा स्पोर्टस मोड, वाई-फाई, ब्लूटूथ और बिल्ट-इन जीपीएस कनेक्टिविटी मौजूद होगी।

वॉच में कंपनी ऐम्बिक के साथ मिलकर को-डिवेलप किए गए Apollo 4s चिप का भी इस्तेमाल कर सकती है। यह चिप काफी कम पावर यूज करती है और इससे स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ भी अच्छी होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक  इसमें 16जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है।

इसके अलावा Oppo Watch 2 में गेमिंग मोड भी दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार आप इस से अपने स्मार्टफोन के कैमरे को भी कंट्रोल कर सकते हैं। इस वॉच से ही फोटो खींचा जा सकता है।