पबजी ने भारत में निकाली जॉब, देश में बैन है ऐप

 24 Oct 2020 03:05 PM

भारत में मोबाइल गेम पबजी बैन है. इसके बाबजूद यह गेम बनाने वाली कंपनी पबजी कॉपोर्रेशन इंडिया में जॉब दे रहा है. तो क्या अब यह गेम वापस प्ले स्टोर पर वापस आने वाला है? दरअसल,पबजी ने लिंक्ड-इन वेबसाइट पर एक जॉब पोस्टिंग डाली है. उस पर दी जानकारी के अनुसार पबजी कॉपोर्रेशन इंडिया में कॉपोर्रेट डेवलपमेंट डिवीजन मैनेजर ढूंढ रही है. 

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, जॉब लोकेशन जॉब लोकेशन पबजी का इंडिया ऑफिस है.

लेकिन बता दें अभी इसमें ना किसी ऑफिस का ज़िक्र है और न ही शहर का. इसलिए कैन्डिडेट को फिलहाल इंडिया में रहते हुए वर्क फ्रॉम होम करना पड़ेगा. जॉब की रेस्पॉन्सिबिलिटी में शामिल है, कंपनी के लिए इंडियन मार्केट में गेमिंग और रिलेटेड सेक्टर में मर्जर, ऐक्विजिशन, पार्टनरशिप और इनवेस्टमेंट के लिए स्ट्रैटिजी बनाना.

इस जॉब पोस्टिंग के बाद से इस बात की चर्चा हो रही है कि पबजी मोबाइल और पबजी मोबाइल लाइट पर लगा हुआ बैन शायद हटने वाला है. ऐसे में गेमर्स के लिए एक उम्मीद की किरण जगी है.

बता दें पबजी काफी समय से इंडिया में अपने ऊपर लगे हुए बैन को हटवाने की कोशीश में लगा है. लेकिन अभी अथॉरिटीज की तरफ से क ोई क्लैरीफिकेशन नहीं आई है. पबजी कॉपोर्रेशन शायद इंडियन पार्टनर ढूंढने में लगा हुआ है.