23 दिसंबर को भारत आ रही है रियलमी की दमदार स्मार्टवॉच Realme Watch S Pro, टीज़र लॉन्च; देखें

 14 Dec 2020 02:11 PM

Realme दिसंबर के आखिरी हफ्ते में कई सारे स्मार्ट प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रही है। इनमें से एक है रियलमी की स्मार्टवॉच Realme Watch S Pro । अभी तक तो लीक रिपोर्ट ही सामने आ रही थी लेकिन अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपनी स्मार्टवॉच की लॉन्चिंग तारीख की घोषणा कर दी है। Realme Watch S Pro की लॉन्चिंग भारत में 23 दिसंबर को होने जा रही है। कंपनी ने सोशल मीडिया पर एक टीजर भी जारी किया है।

 

रियलमी बड्स भी होगा लॉन्च
23 दिसंबर को होने वाले ऑनलाइन इवेंट में Realme Watch S Pro के साथ Realme Buds Air Pro Master एडिशन भी लॉन्च होगा। इसके अलावा कंपनी कई IoT स्मार्ट होम प्रोडक्ट भी पेश करेगी। इससे पहले भी कंपनी ने अपनी स्मार्टवॉच बाजार में उतारा है लेकिन इस बार कई सारे अपग्रेडेशन के साथ रियलमी की स्मार्टवॉच आ रही है।

Realme Watch S सीरीज के फीचर्स
Realme Watch S को इससे पहले पाकिस्तान में लॉन्च किया गया है। रियलमी की इस सीरीज की स्मार्टवॉच का मुकाबला अमेजफिट की वॉच से होगा। Realme Watch S में 1.3 इंच की सर्कुलर डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 360x360 पिक्सल है और ब्राइटनेस 600 निट्स है। वॉच की डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन है। इस वॉच में ब्लड ऑक्सीजन मापने के लिए सेंसर भी दिया गया है। Realme Watch S Pro की बैटरी लाइफ को लेकर 15 दिनों के बैकअप का दावा किया जा रहा है।

Realme Watch S Pro भी हो सकती है लॉन्च
रियलमी वॉच एस सीरीज के तहत Realme Watch S Pro को भी लॉन्च किया जा सकता है जो कि एक प्रीमियम वर्जन होगी। इसमें एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी और मेटालिक डिजाइन होगी। इस वॉच में जीपीएस ट्रैकर मिलेगा। इस वॉच का मुकाबला Mi Watch Revolve के साथ होगा।