Breaking News

काम की खबर: एप्पल दे रहा 5000 रुपए का कैशबैक, जानें कैसे मिलेगा लाभ

 15 Jan 2021 06:29 PM

नई दिल्ली। अगर आप भी आईफोन या एप्पल के दूसरो प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए काम की है। कंपनी ने कुछ नियम और शर्तों के साथ 5000 रुपए कैशबैक देने का ऐलान किया है।  एप्पल का भारत में ऑनलाइन स्टोर एप्पल स्टोर इंडिया पिछले साल से शुरू हुआ है। इसपर लगातार नए-नए ऑफर्स आते रहते हैं। 

नए ऑफर के तहत एप्पल स्टोर इंडिया वेबसाइट से 44,900 रुपये या उससे ज्यादा की खरीदारी पर 5000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इस ऑफर की शुरुआत 21 जनवरी 2021 से होगी। यह ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए है, जो 28 जनवरी 2021 तक ही रहने वाला है। कैशबैक के अलावा, ग्राहकों को 6 महीने के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी दी जाएगी। हालांकि नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन कुछ चुनिंदा बैंक्स तक ही सीमित है। 

क्या है ऑफर की शर्त
एप्पल वेबसाइट के मुताबिक, यह कैशबैक एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड्स पर दिया जा रहा है और इसी कार्ड पर ईएमआई ऑफर भी लागू होता है। 
ऑर्डर की कीमत 44,900 रुपये या उससे अधिक होनी चाहिए। ग्राहक को अधिकतम 5000 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। 
ग्राहक मल्टिपल ऑर्डर को एक साथ कंबाइन नहीं कर सकते और एक कार्ड पर एक ही बार कैशबैक मिलेगा। 

इस तरह मिलेगा कैशबैक
कंपनी ने यह भी बताया है कि ग्राहकों को किस तरह कैशबैक मिलेगा। वेबसाइट के मुताबिक, 'जब प्रोडक्ट सफलतापूर्वक डिलिवर हो जाएगा, उसके बाद कैशबैक पेमेंट का प्रोसेस शुरू होगा। कैशबैक को ग्राहक के अकाउंट में आने में अधिकतम 7 दिन का समय लगेगा। बिना किसी पूर्व सूचना के ऑफर में बदलाव या इसे वापस लिया जा सकता है। यह ऑफर सीमित समय के लिए लागू है।'