पानी पी रहे शेर को पीछे से एक व्यक्ति ने छेड़ा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल; देखें

 23 Mar 2021 11:07 AM

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते देर नहीं लगती। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शेर और आदमी नजर आ रहे हैं। शेर चुपचाप पानी पीता दिखाई दे रहा है, तभी वीडियो में मौजूद इंसान पीछे से आकर उसे छेड़ देता है। इसके बाद वीडियो में जो होता है, वो आपको पूरी तरह से चौंका देंगा।

वीडियो में मौजूद यह शेर जो काफी प्यासा लग रहा है और जंगल में किसी जगह पर चुपचाप पानी पी रहा है, वह आदमी द्वारा उसे छेड़ने पर खुद ही डर जाता है। इसके बाद पीछे मुड़कर उस आदमी को एक झलक देखता और शांत होकर वहीं बैठ जाता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी है, जो बड़े ही आहिस्ता-आहिस्ता कदमों से पानी पी रहे शेर के ठीक पीछे आकर खड़ा हो जाता है और अचानक ही शेर के पिछले पैरों पर अपने दोनों हाथ मारता है। अचानक ऐसा होने से शेर डर जाता है। शेर को ऐसे छेड़ने के बाद आदमी जोर-जोर से हंसने लगता है। लेकिन यहां गौर करने वाली बात यह है कि इस दौरान शेर पीछे मुड़कर आदमी को देखता तो है लेकिन रिएक्ट नहीं करता है। अब यही बात सबको हैरान कर रही है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है? किसी शेर को एक आदमी छेड़ दे और शेर जैसा खतरनाक उसे कुछ करें भी ना?