तमिलनाडु में कंप्लीट लॉकडाउन:  कपल ने आसमान में रचाई शादी, चार्ट्ड प्लेन में लिए सात फेरे; देखें वीडियो

 24 May 2021 10:45 AM

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर लगातार जारी है। कुछ राज्यों में कोरोना की स्थिति खतरनाक हैं तो कुछ में संतोषजनक। ऐसे में कोई भी राज्य सरकार ढिलाई के मूड में नहीं है। सरकारें सख्त से सख्त लॉकडाउन लगाकर कोरोना को जल्द हराना चाहती हैं। सख्त लॉकडाउन के चलते लोगों को अपने कई काम रोकने पड़े हैं। लॉकडाउन में कई कपल की शादियां लेट हुई हैं तो कई ने कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए विवाह कर लिया। 


लेकिन एक कपल ने लॉकडाउन को अपनी शादी के बीच नहीं आने दिया। कोरोना प्रतिबंधों को देखते हुए कपल ने धरती छोड़कर आसमान में शादी रचाई। यह एक अनोखी शादी थी जो तमिलनाडु के मदुरै में हुई। कपल ने रिश्तेदारों के साथ विमान में ही शादी रचा डाली। तमिलनाडु में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए सीएम स्टालिन ने 24 मई से 31 तक 7 दिनों के लिए पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है।


मदुरै के रहने वाले राकेश और दीक्षा ने चार्ट्ड हवाई जहाज के अंदर अपनी शादी कराई। इन्होंने एक विमान किराए पर लिया और 130 रिश्तेदारों के साथ आसमान में शादी की। यह शादी दो दिन पहले हुई। जैसे ही राज्य में एक दिन की छूट की घोषणा हुई उन्होंने अपनी शादी करने की योजना बना ली। कपल यह भी दावा किया है कि सभी 130 यात्री उनके रिश्तेदार थे और सभी ने आरटी-पीसीआर टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट जमा कराई थी। इसके बाद ही इन्हें विमान में चढ़ाया गया था।