कोविड-19: राह चलते युवक का टेस्ट करने की कोशिश, मना करने पर की मारपीट; देखें वायरल वीडियो

 25 May 2021 11:37 AM

बेंगलुरु। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो कर्नाटक का है। इसमें एक युवक को कुछ लोग बुरी तरह पीट रहे हैं। बताया जा रहा है कि उस युवक को जबरन कोरोना टेस्ट करने के लिए रोका गया। जब उसने विरोध जताया तो मारपीट की गई। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि युवक गलत लाइन में लग गया था। इस पर डॉक्टर व कर्मचारी भड़क गए और उन्होंने मारपीट शुरू कर दी।

पढ़ें क्या है मामला
मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक यह पूरा घटनाक्रम ब्रुहत बेंगलुरु महानगर पालिका के इलाके का है। यहां कोरोना वैक्सीनेशन किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ऐसे ही एक बूथ पर एक युवक टीका लगवाने पहुंचा था, लेकिन वह कोविड टेस्टिंग की गलत लाइन में लग गया। जब युवक को अपनी गलती पता लगी तो वह लौटने लगा, लेकिन नगर पालिका के कर्मचारी और डॉक्टर ने उसके साथ मारपीट कर दी।

जबरन टेस्ट कराने का प्रयास
वहीं कुछ मीडिया खबरों के मुताबिक इस मामले में युवक का जबरन कोरोना टेस्ट की कोशिश करने का भी आरोप है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि कर्मचारी व डॉक्टर ने राह चलते युवक को पकड़ लिया और जबरन कोरोना टेस्ट की कोशिश की। युवक ने विरोध जताया तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
मारपीट के दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद बीबीएमपी के कमिश्नर ने मामले पर संज्ञान लिया। उन्होंने मारपीट करने वाले डॉक्टर व कर्मचारी के खिलाफ जांच कराने का आदेश दिया था। साथ ही, आरोपियों के खिलाफ केस भी दर्ज करा दिया।