कोरोना वॉरियर्स: 'सोचना क्या है, जो भी होगा देखा जाएगा' गाने की धुन पर थिरके डॉक्टर, मरीजों के चेहर पर आई मुस्कान; देखें वायरल वीडियो

 18 Apr 2021 04:32 PM

वडोदरा। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अस्पताल का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोरोना वॉरियर्स इलाज करने के साथ ही 'सोचना क्या जो भी होगा, देखा जाएगा'..गीत पर डांसकर मरीजों का हंसाने का प्रयास कर रहे हैं। वीडियो वडोदरा के पारुल सेवाश्रम अस्पताल का है, जिसे मुंबई के चर्चित फोटोग्राफर विरल भायानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। वीडियो में स्वास्थ्यकर्मी मरीजों के बीच 1990 के दशक की फिल्म 'घायल' का लोकप्रिय गीत 'सोचना क्या है, जो भी होगा देखा जाएगा की धुन पर थिररकते नजर आ रहे हैं। 

मरीजों के चेहरों पर दिखी मुस्कुराहट
स्वास्थ्यकर्मियों की इस अनूठी पहल से मरीजों के चेहरों पर मुस्कान साफ देखी जा सकती है। इस दौरान वीडियो में दिखाई देता है कि कोरोना वॉरियर्स के साथ ही अपने अपने बेड पर बैठे मरीज भी थिरकते नजर आ रहे हैं। कुछ लोग ताली बजाकर उत्साह बढ़ा रहे हैं, जबकि कुछ अन्य लोग फोन पर इसे रिकॉर्ड कर रहे हैं। 

वीडियो इंटरनेट पर वायरल
विरल भायानी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- कोविड वॉरियर्स अपने मरीजों का मनोरंजन करते हुए उनसे हौसला बनाए रखने की अपील करते हुए। वीडियो पोस्ट होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया है। कई लोग इस वीडियो की जमकर सराहना कर रहे हैं। एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी हार्ट इमोजी बनाकर प्रति अपना प्यार दर्शाया है।