साड़ी पहनकर की वेट लिफ्टिंग और पुश-अप्स, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, यहां देखें

 17 Jun 2021 01:19 PM

साड़ी पहनकर सिलेंडर उठाने वाली शैली चिकारा का वीडियो वायरल होने के बाद एक और महिला के जिम का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो डॉ शरवरी का है जिसमें वह साड़ी में पुश-अप्स लगाती हुई नजर आ रही है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

डॉ शरवरी का वीडियो

37 साल की डॉ शरवरी इनामदार पुणे की रहने वाली हैं, और आर्युवेद में एमडी हैं।  इन दिनों वो अपने नए वीडियो को लेकर इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनीं हुई हैं। इस वीडियो में उन्होंने एक साड़ी पहनी है और वह एक जिम में वर्क आउट करती दिख रही हैं। वह पिछले पांच सालों से एक कठोर फिटनेस शेड्यूल का पालन कर रही हैं और पुश-अप्स, पुल-अप्स और वेट ट्रेनिंग में भी इन्हें महारत हासिल है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि वह इन अभ्यासों को साड़ी में भी आसानी से कर सकती है। शरवरी को इंस्टाग्राम पर 5 हजार लोग फॉल करते हैं। उनके इंस्टाग्रआम पर उनके वर्क आउट के ढेरो वीडियोज हैं। जिनमें वह साड़ी पहनकर कसरत करती दिखाई दे रही है।

वेट ट्रेनिंग है जरूरी

डॉ. शर्वरी का कहना है कि अब महिलाएं फिटनेस के लिए सजग तो हैं, लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि किस तरह की एक्सरसाइज करने से शरीर को फिट और पावरफुल रखा जा सकता है। डॉ. शर्वरी के मुताबिक अधिकतर महिलाएं मॉर्निंग वॉक, योगा करने के साथ डाइट भी फॉलो करती हैं, लेकिन बिना वेट ट्रेनिंग खुद को सुपरफिट नहीं किया जा सकता। यही बात लोगों तक पहुंचाने के लिए उन्होंने साड़ी पहनकर जिम में वेट ट्रेनिंग और पुशअप्स का वीडियो बनवा कर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।  डॉ. शर्वरी के पति भी आयुर्वेदिक डॉक्टर हैं।