बाबा से मिलने ढाबा पहुंचे गौरव: कांता प्रसाद ने मांगी माफी, ब्लॉगर ने कहा- All is well that ends well

 15 Jun 2021 10:28 AM

नई दिल्ली। बाबा का ढाबा, इसे तो आपने सुना ही होगा। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान यह दुकान काफी चर्चाओं में रही थी। बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद एक बार फिर सुर्खियों में है। कुछ दिन पहले उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था। जिसमें वे यूट्यूबर गौरव वासन से माफी मांगते नजर आए। इसके बाद गौरव बाबा से मिलने उनके ढाबा पर पहुंचे। ज्ञात हो कि यू-ट्यूबर गौरव वासन ने अक्तूबर 2020 में बाबा के ढाबा का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था, जिसके बाद बाबा रातों-रात फेमस हो गए थे।

 

फूट-फूटकर रोने लगे बाबा

अब खबर यह है कि बाबा का ढाबा और यूट्यूबर गौरव वासन की लड़ाई आखिरकार खत्म हो गई। दरअसल, जब यूट्यूबर गौरव वासन बाबा का ढाबा के मालिक से मिलने पहुंचे तो कांता प्रसाद फूट-फूटकर रोने लगे। गौरव के पांव पकड़ने लगे। बाबा ने कहा कि 'गौरव के लिए मैं जान दे सकता हूं। गौरव न होता तो आज मुझे कोई नहीं जानता।'

 

 

क्या है मामला

पिछले साल लॉकडाउन में दिल्ली के मालवीय नगर के 'बाबा का ढाबा' की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद की रोते हुए एक वीडियो वायरल हुई थी। उस वीडियो में उन्होंने बताया था कि लॉकडाउन की वजह से उनका ढाबा नहीं चल रहा है। इसके बाद गौरव वासन नाम के एक यूट्यूबर ने बाबा के ढाबे को लेकर एक वीडियो बनाया था। वह वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि कांता प्रसाद की मदद के लिए हजारों हाथ आगे आ गए थे ।

 

बाबा ने गौरव पर लगाया था आरोप

इसके बाद बाबा ने यूट्यूबर गौरव पर आरोप लगा दिया कि उसने पैसों में गड़बड़ी की है। यही नहीं, बाबा ने गौरव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी थी। पैसे आए तो बाबा ने साउथ दिल्ली के मालवीय नगर का ढाबा छोड़कर रेस्टोरेंट भी खोल दिया था लेकिन अब बाबा एक बार फिर अपने ढाबे पर आ चुके हैं। बाबा और गौरव के बीच की लड़ाई सोशल मीडिया पर सुर्खियों में थी। बाबा से मिलने जैसे ही गौरव वासन पहुंचे तो बाबा फूट-फूटकर रोने लगे। गौरव के सिर पर हाथ रखकर दुआएं देने लगे।

 

अब बोले गौरव के लिए जान दे सकता हूं

बाबा कांता प्रसाद इतने भावुक हो गए कि गौरव के पांव पकड़ते हुए कहने लगे कि गौरव के लिए मैं अपनी जान भी दे सकता हूं। गौरव की वजह से मेरा ढाबा फेमस हुआ और लोग मुझे आज जानते हैं। मुझे गौरव के दोस्तों ने ही भड़काया था। इस पर गौरव ने भी बाबा को गले से लगाया और कहा कि आप बड़े हैं। माफी कैसी लेकिन साथ ही कहा कि आज लोगों को पता चल गया होगा कि सच क्या था।