पाकिस्तान: लड़की ने यूनिवर्सिटी कैंपस में किया लड़के को प्रपोज, वीडियो वायरल होने पर विवि ने किया निष्काषित

 15 Mar 2021 11:50 AM

नई दिल्ली। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की एक यूनिवर्सिटी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की घुटने पर बैठकर कैंपस में एक लड़के को प्रपोज करते नजर आ रही है। जिसके बाद लड़का उसे गले लगा लेता है। मौके पर मौजूद स्टूडेंट्स ने इस इजहार का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया वायरल कर दिया। इसके बाद यूनिवर्सिटी ने दोनों स्टूडेट्स को निष्कासित कर दिया है। 

 

 

घटना के बाद लाहौर विश्वविद्यालय की विशेष अनुशासन समिति ने शुक्रवार को बैठक कर दोनों विद्यार्थियों को तलब किया था, लेकिन दोनों ही अनुपस्थित रहे। इसके बाद समिति ने  दोनों को विश्वविद्यालय से निष्कासित कर यूनिवर्सिटी या उसके किसी भी परिसर में उनके प्रवेश पर रोक लगा दी। इस मामले पर लाहौर विश्वविद्यालय का कहना है कि दोनों विद्यार्थियों ने गलत व्यवहार किया है और विश्वविद्यालय के नियमों का उल्लंघन किया है। 

वीडियो वायरल होने के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने एक पत्र भी जारी किया, जिसमें लिखा है कि अनुशासन समिति ने पाया कि दोनों विद्यार्थियों ने नियमों को तोड़ा है। समिति ने उन्हें शुक्रवार को बुलाया था, लेकिन वह उपस्थित नहीं हुए। दोनों ने गलत व्यवहार कर नियमों का उल्लंघन किया है।