मास्क नहीं पहनने पर पुलिस ने गाड़ी को रोका, महिला बोली-मैं चालान भी नहीं भरूंगी; यहीं सबके सामने पति को किस करूंगी, देखें वीडियो

 19 Apr 2021 12:35 PM

नई दिल्ली। राजधानी के दरियागंज स्थित दिल्ली गेट इलाके में वीकेंड कर्फ्यू के दौरान दंपती का पुलिसकर्मियों से बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पति के साथ बिना मास्क के घूम रही कार सवार महिला को पुलिस ने जांच के लिए रोका तो वह रौब झाड़कर पुलिसकर्मियों को बुरा कहने लगी। यहां तक उनको कम पढ़ा लिखा और खुद को यूपीएससी टॉपर बताकर डराने लगी। महिला ने पुलिस से कहा कि मैं चालान भी नहीं भरूंगी, यहीं सबके सामने पति को किस करूंगी। 

महिला पुलिस को बुलाना पड़ा
वीडियो में महिला पुलिस से कह रही है कि- तुमने मेरी कार रोकी कैसे? जो कोरोना के नाम पर तुम लोगों ने ड्रामा फैलाया है वो नहीं चलेगा, मैं चालान भी नहीं भरूंगी और यहीं सबके सामने पति को किस भी करूंगी। जो कर सकते हो कर लो। महिला पुलिस आस पास न होने के चलते पुलिस थोड़ी असहाय दिखाई पड़ती है। हालांकि बाद महिला की बदतमीजी को देखते हुए महिला पुलिस को बुलाया जाता है। फिलहाल दोनों पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना
वीडियो वायरल होने के बाद महिला की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है। दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बदसलूकी करने वाला दंपती पटेल नगर इलाके का रहने वाला है। आरोपी शख्स की पहचान पंकज और महिला की आभा के रूप में हुई है। दोनों खुद को पति-पत्नी बता रहे थे। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक रविवार शाम करीब साढ़े चार बजे दिल्ली गेट के पास पुलिस की टीम ने जांच के लिए कार सवार दंपती को रोका था।