2020 में यह मामूली चेहरे सोशल मीडिया पर बन गए स्टार, देखें लिस्ट

 24 Dec 2020 01:27 PM

नई दिल्ली। आज देश डिजिटल होता जा रहा है। सोशल मीडिया इन दिनों के एक बड़ा हथियार बन गया है। यहां चीजों के वायरल होते देर नहीं लगती। किसी का फोटो हो या वीडियो सोशल मीडिया फेमस होते देर नहीं लगती। ऐसा ही कुछ हुआ साल 2020 में। इस साल कई ऐसी फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुर्इं जिसने रातों-रात लोगों को स्टार बना दिया। यहां हम आपकों कुछ ऐसे ही लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं। 

बाबा का ढाबा
यूट्यूबर गौरव वासन ने बाबा के ढाबा के मालिक कांता प्रसाद का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इस वीडियो में उन्होंने बताया था कि लॉकडाउन के चलते बाबा को कितना नुकसान हुआ। इनके इस वीडियो के पोस्ट होते ही अगले दिन बाबा के ढाबे पर जमकर भीड़ लग गई। बाबा रातों रात सोशल मीडिया स्टार बन गए। इतना ही नहीं अब उन्होंने दिल्ली में अपना एक रेस्टोरेंट भी खोल लिया है। 

जोमैटो डिलिवरी ब्वॉय सोनू
सोशल मीडिया पर जोमैटो के एक डिलिवरी ब्वॉय सोनू का वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ। दरअसल जोमैटो के डिलिवरी ब्वॉय से वीडियो में एक आदमी उसकी कमाई के बारे में पूछता है। इसका जवाब सोनू बड़े ही मुस्कराते हुए देते हैं। उनके लगातार स्माइल करने वाले चेहरे का हर कोई फैन हो गया और सोनू रातों रात फेमस हो गए। जोमैटो इंडिया ने अपने ट्विटर पर सोनू का डीपी लगाया था। 

बाल कटाने वाला अनुश्रूत
सोशल मीडिया पर बाल कटवाते बच्चे का वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ था। इस वीडियो में दिख रहा था कि बच्चा नाई की दुकान में बाल कटवाते हुए बड़े क्यूट अदाज में बाल काटने से मना कर रहा है। अनुश्रूत नाम का ये प्यारा बच्चा बार बार नाई से कहता है कि अरे यार ज्यादा क्यों कर रहे हो। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था।

यशराज मुखाते
शो 'साथ निभाना साथिया' के एक डॉयलाग को मजेदार रैप में बदलकर यशराज मुखाते रातों रात स्टार बन गए थे। कोकिलाबेन का गोपी से सवाल करना कि रसौड़े में कौन था, यशराज के लिए एक सुनहरे मौके जैसा साबित हुआ। उनके पूरे डॉयलाग को ऑटोट्यून के साथ रैप बनाकर यशराज ने सोशल मीडिया पर पेश किया और इंटरनेट यूजर्स को ये वीडियो बहुत पसंद आया।