बुलेट पर दो लड़कियों ने किया खतरनाक स्टंट, पुलिस ने काटा 11 हजार का ई-चालान; देखें वीडियो

 16 Mar 2021 02:33 PM

गाजियाबाद। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो लड़कियां बाइक पर खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की बाइक चला रही है तो दूसरी उसके ऊपर बैठी है। 

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो गाजियाबाद के गोविंदपुरम क्षेत्र का है। बाइक पर गाजियाबाद आरटीओ रजिस्ट्रेशन नंबर होने की भी बात कही जा रही है। अब यही स्टंट लड़कियों को महंगा पड़ गया है।

वायरल हो रहे इस 12 सेकंड के वीडियो में दोनों दोनों युवतियां बुलेट पर सवार हैं। दोनों ने लाल रंग की टीशर्ट पहन रखी है और पीले रंग की टोपी भी है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है इनकी टीशर्ट पर ए-प्लस जिम लिखा हुआ है।

जब पुलिस के संज्ञान में यह वीडियो आया तो ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट का 11,000 रुपये का ई-चालान कर दिया। इस 11,000 के चालान में तीन अलग-अलग चालान हैं। पहला बिना हेलमेट लगाकर दोपहिया वाहन चलाने के लिए एक हजार का चालान। दूसरा बिना राज्य सरकार की अनुमति के रेसिंग और ट्रायल ऑफ स्पीड के तहत पांच हजार का चालान। तीसरा सेक्शन तीन और चार के तहत पांच हजार का चालान। बुलेट का नंबर 14ईएल7054 है और यह एक महिला के नाम पर रजिस्टर है।