पूर्व विधायक के बंगले के समीप युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग

 17 Jun 2020 12:37 AM  7

ग्वालियर। पूर्व विधायक के सरकारी बंगले से महज कुछ दूरी पर एक कार सवार युवक पर पिस्टल से फायरिंग कर दी गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे गंभीर हालत में समीप के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया गया है कि युवक के सिर व गले में तीन गोलियां लगी हैं। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच उपरांत घायल युवक के परिजनों की शिकायत पर छह नामजद सहित सात लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर मुरार स्थित गरम सड़क पर रहने वाला 20 वर्षीय राजेश पुत्र अतेंद्र सिंह गुर्जर सात नंबर चौराहे पर तहसील टप्पा के सामने स्थित पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल के सरकारी आवास के पास ही अपनी बोलेरो का पंचर जुड़वा रहा था। इसी दौरान एक कार में सवार होकर पहुंचे कुछ बदमाशों ने पिस्टल से उसे टारगेट कर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दी, एकाएक हुए इस हमले में राजेश के गले व सिर में तीन गोलियां लगने से वह वहीं पड़ा रह गया। वारदात को अंजाम देने के बाद कार सवार बदमाश मौके से भाग निकले। घटना के बाद वहां मौजूद उसे लेकर समीप स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। वहीं सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई। पंचर जुड़वा रहे युवक पर कार सवार बदमाशों द्वारा फायरिंग की गई है, जिससे उसके सिर व गले में गोली लगी हैं। हमने सात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

इनके खिलाफ हुआ मामला दर्ज
बताया गया है कि राजेश शराब कारोबार से जुड़ा हुआ है, जिसका कई लोगों से विवाद चल रहा है, तथा उसने 8 दिन पूर्व अपने साथियों के साथ मिलकर मुरार में ही रहने वाले रमेश पाल नामक युवक की मारपीट की थी। इसे लेकर ही यह वारदात घटित हुई है। इस मामले में पुलिस ने रमेश पाल, विनय पाल, संटू पाल, प्रदीप मावई, प्रदीप पाठक व प्रिंस अरोरा सहित एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। 

राजेश के साथ मौजूद  युवक कौन?
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हमले में घायल राजेश के साथ एक और युवक मौजूद था। जब वह पंचर जुड़वाने पहुंचे, तो गाड़ी का टायर खोलने के बाद राजेश उसी में बैठा रह गया, जबकि वह युवक उतरकर बाहर निकल आया, इसके बाद वह गायब हो गया, जो घटना के बाद भी सामने नहीं आया। पुलिस अब इसका पता लगाने के प्रयास में जुट गई है, कि आखिर वह युवक कौन है, जो अचानक गायब हो गया है।  हालांकि पुलिस को घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज मिल गए हैं, जिसमें लाल शर्ट पहने एक लंबा युवक नजर आ रहा है जिसकी पुलिस द्वारा शिनाख्त की जा रही है।