10 दिन में धूल चटा सकती है हमारी सेना

10 दिन में धूल चटा सकती है हमारी सेना

नई दिल्ली। नई दिल्ली में एनसीसी कैडेट्स को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पड़ोसी देश पाकिस्तान का बिना नाम लिए कड़ी चेतावनी दी। पीएम मोदी ने कहा कि पड़ोसी देश जानता है कि वह भारत से तीन-तीन युद्ध हार चुका है। भारतीय सेना चाहे तो उसे हμते 10 दिन में हरा धूल चटा सकती है। उन्होंने यहां कांग्रेस, बीएसपी समेत विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा। पीएम ने कहा कि पहले की सरकारों ने दशकों तक संसद में नागरिकता संशोधन कानून बिल, एनिमी प्रॉपर्टी बिल लटकाए रखे और अपनी वोट बैंक की राजनीति करते रहे। एनसीसी कैडेट्स को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पाकिस्तान का नाम लिए बिना कहा, हम जानते हैं कि हमारा पड़ोसी देश हमारे खिलाफ 3-3 युद्ध हार चुका है। हमारी सेनाओं को 10 से 12 का वक्त लगेगा उन्हें धूल चटाने में। अब वह दशकों से भारत के खिलाफ प्रॉक्सी वॉर कर रहा है। इसमें कई नागरिकों की जान जा रही है, हमारे जवान शहीद हो रहे हैं।

मोदी के लिए देश की प्रतिष्ठा सबकुछ है : सीएए-एनआरसी पर पीएम ने कहा, अफवाहें फैलाने वाले यह समझ लें मोदी अपनी प्रतिष्ठा के लिए पैदा नहीं हुआ है। मोदी के लिए देश की प्रतिष्ठा ही सबकुछ है।

आज घर में घुसकर सबक सिखाया जाता है : मोदी ने कहा, आज युवा सोच के साथ देश आगे बढ़ रहा है, इसलिए वो सर्जिकल स्ट्राइक करता है, एयर स्ट्राइक करता है और आतंक के सरपरस्तों को उनके घर में जाकर सबक सिखाता है।

समस्याओं का करना चाहते हैं समाधान: मोदी ने कहा, हम समस्याओं का समाधान चाहते हैं। उन्हें लटकाए रखना नहीं चाहते। हमारी सरकारयुवा सोच के साथ लोगों की बरसों पुरानी मांगों को पूरा करने का काम कर रही है।