पहले फिल्मों से निकाले गए थे, अब बनेगी उनकी बायोपिक

 22 Jun 2020 03:37 AM  1

मुंबई  ।  हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया था। कहा जा रहा है कि उन्हें सात फिल्मों से निकाला गया था, जिसस डिप्रेशन में आकर उन्होंने ऐसा कदम उठाया। अब खबर है कि दो फिल्म मेकर्स सुशांत सिंह पर दो फिल्में बनने वाले हैं। पहली बायोपिक होगी, जिसे डायरेक्टर निखिल आनंद बनाएंगे। उनकी फिल्म 2022 में रिलीज होगी। वहीं दूसरी फिल्म के लिए डायरेक्टर शमिक मौलिक भी घोषणा कर चुके हैं। 

 तीन  भाषाओं में बनेगी फिल्म 

निखिल सुशांत की जिंदगी पर 3 भाषाओं हिन्दी, तमिल और तेलुगु में फिल्म बनाएंगे। निखिल ने कहा कि मैं उन्हें सिनेमा जगत में अमर करना चाहता हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि इससे सबक लेकर बॉलीवुड नेपोटिज्म पर प्रतिभा को तरजीह देगा।

 शमिक ने कहा- बॉलीवुड को एक्सपोज कर दूंगा

शमिक भी सुशांत पर फिल्म बनाएंगे। फिल्म का टाईटल होगा- सुसाइड या मर्डर: ए स्टार वॉज लॉस्ट। वे बॉलीवुड को इस फिल्म के जरिए एक्सपोज करेंगे। वे फिल्म में सुशांत के साथ हुई हर उस घटना का जिक्र करेंगे, जिसने उन्हें अपनी जिंदगी खत्म करने पर मजबूर किया।

 इधर यशराज फिल्म्स पर लग रहे आरोप 

इधर सूत्रों का कहना है कि फिल्म 'पानी' के लिए सुशांत ने कई फिल्में कुर्बान की थीं, मगर जब 'पानी' नहीं बनी तो सुशांत ने दूसरे बैनर की फिल्में करनी शुरू की। उन्होंने 'गोलियों की रासलीला- राम- लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' के लिए संजय लीला भंसाली के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया। आरोप है कि यशराज ने अपनी ताकत का इस्तेमाल किया और सुशांत को बाहर निकलवाकर रणवीर से भंसाली का करार करवा दिया। इसके बाद करन जौहर के साथ मिलकर प्लानिंग से सुशांत को धर्मा की तरफ से फिल्म ड्राइव दिलवा दी गई। मगर, उसे दो साल तक थियेटर में रिलीज नहीं होने दिया गया। कारण बताया गया कि फिल्म की क्वालिटी पर काम हो रहा है। आखिर में दो साल टालने के बाद उसे नेटफ्लिक्स  पर बेच दिया गया। इसबीच यशराज फिल्म्स ने सुशांत के साथ हुए अपने पुराने कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी पुलिस को सौंप दी है। सूत्र बताते हैं कि कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी में सुशांत के साथ यशराज की तीन फिल्मों का जिक्र है, जिनमें से दो 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'ब्योमकेश बक्शी' बन चुकी थीं। तीसरी फिल्म 'पानी' थी, जो ठंडे बस्ते में चली गई थी।

 राखी सावंत का दावा, 

सपने में आए सुशांत सिंह, कहा- तुम्हारी कोख से लूंगा पुनर्जन्म 

इधर राखी सावंत ने दावा किया है कि सुशांत का पुनर्जन्म होगा और वह उनकी कोख से जन्म लेंगे। राखी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। इस दौरान राखी ने बताया कि रात को मैं सो रही थी और अचानक जोर का झटका लगा। मैंने पूछा-कौन है? तो आवाज आई- मैं सुशांत। क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सुशांत मेरे सपने में आए और कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मेरे फैन्स को बोलो मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मैंने कहा- कैसे? तो उन्होंने कहा मैं तुम्हे बहुत जल्द बताऊंगा। मैंने कहा कि नहीं मुझे बताओ। तो सुशांत ने कहा, राखी तुम शादी करोगी और मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा।