Redmi 9A के स्पेसिफिकेशन लीक

 14 Jun 2020 05:58 PM  9

Redmi 9A कथित तौर पर मॉडल नंबर M2006C3LG के साथ अमेरिकी संघीय संचार आयोग (FCC) में लिस्ट हो गया है। नया रेडमी फोन Redmi 9 का टोन-डाउन विकल्प हो सकता है, जिसे इस हफ्ते की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। एफसीसी लिस्टिंग से आगामी रेडमी 9ए की कुछ जानकारियां भी मिलती है, जिससे पता चलता है कि रेडमी 9ए में 4,900 एमएएच की बैटरी शामिल होगी और इसमें 4जी सपोर्ट होगा। Redmi 9A इस साल की शुरुआत में Xiaomi द्वारा भारत में लॉन्च किए गए Redmi 8A Dual के अपग्रेड के रूप में लॉन्च होगा।

MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक, FCC लिस्टिंग में मॉडल नंबर M2006C3LG वाला नया Redmi फोन MIUI 12 और डुअल-सिम सपोर्ट के साथ लिस्ट किया गया है। माना जा रहा है कि फोन Redmi 9A होगा। हालांकि, Xiaomi ने इस Redmi फोन के लॉन्च को लेकर अपनी किसी भी योजना का खुलासा नहीं किया है।

ब्लॉग पर पोस्ट किए गए डॉक्युमेंट्स के अनुसार, नए रेडमी फोन में सिंगल-बैंड, 2.4 जी वाई-फाई कनेक्टिविटी शामिल होगी। इसके अलावा यह 4जी एलटीई सपोर्ट करेगा। ऑनलाइन साझा की गई तस्वीरों में से एक दिखाती है कि फोन 164.85 मिलीमीटर की ऊंचाई और 77.07 मिलीमीटर की चौड़ाई के साथ आएगा। इसके अलावा, यह 175 मिलीमीटर डायगनल आयाम के साथ आता है, जिससे इसमें 6.5 इंच से अधिक बड़ा डिस्प्ले होने का अंदाज़ा भी मिलता है। ब्लॉग द्वारा पोस्ट की गई एक अन्य तस्वीर डिवाइस के पीछे एक मल्टी-रियर कैमरा सेटअप दिखाती है।

ख़ास बातें

  • भारत में मौजूद Redmi 8A Dual का अपग्रेड होगा Redmi 9A
  • MIUI 12 के साथ लिस्ट हुआ US FCC सर्टिफिकेशन साइट पर
  • 6.5 इंच से बड़ा डिस्प्ले होने शामिल होने का मिला अंदाज़ा

Gadgets 360 MySmartPrice द्वारा साझा की गई जानकारी को स्वतंत्र रूप से सत्यापित करने में सक्षम नहीं था। इसलिए, हम इसे केवल एक लीक मात्र मान कर चलने का सुझाव देंगे।