मोबाइल पाते ही किसी ने खंगाला डाटा किसी ने सुनी रिंगटोन

 28 Jun 2020 12:51 AM  2

जबलपुर । चोरी या लूट में अपने मोबाइल खो चुके लोगों के चेहरे शनिवार को खिल उठे, जब कंट्रोलरूम में पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने उन्हें उनके मोबाइल भेंट किए। मालूम हो कि श्री बहुगुणा ने एक आयोजन में गुमें हुए 56 मोबाइल, जिनकी कीमत करीब 06 लाख रुपए है, मोबाईल धारकों वापस किए। कंट्रोल रूम में आयोजित कार्यक्रम में एसपी श्री बहुगुणा ने लोगों को जब मोबाइल भेंट किए तो लोगों ने अपने मोबाइल के डाटा खंगाले तो किसी ने रिंगटोन सुनकर पुलिस का आभार जताया।

दो चरणों में 222 मोबाइल लौटाए

उल्लेखनीय है कि जबलपुर पुलिस की सायबर सेल टीम के द्वारा वर्ष 2020 के प्रथम एवं द्वितीय चरण में लगातार 122 व 100 गुम मोबाइलों को तलाश कर मोबाइलधारकों को वापस किए जा चुके हैं जिनकी अनुमानित कीमत लगभग 27 लाख रुपए थी।

एसपी ने की अपील

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक श्री बहुगुणा ने नागरिकों से अपील की है कि गुमे हुए मोबाइल की शिकायत संबंधित थाने में करते हुए उस शिकायत की छायाप्रति एवं मोबाईल बिल की छायाप्रति को सायबर सेल जबलपुर के हेल्प लाईन नम्बर 7587616100 पर भेजें, ताकि गुम हुए मोबाईल का शीघ्रता से पता किया जा सके।

ये रही जांच टीम

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध) गोपाल प्रसाद खाण्डेल, उप निरीक्षक नीरज सिंह नेगी, राजेश शर्मा, राजा मिश्रा, आदित्य परस्ते, दुर्गेश दुबे, चन्द्रिका पडवार, सौरभ शुक्ला, नवनीत चक्रवर्ती, अभिषेक मिश्रा, भगवान सिंह, अभिदीप भट्टाचार्य, कृष्णा तिवारी, दीपक मिश्रा शामिल रहे।