आईफा का सबसे सस्ता टिकट 500 रुपए, सबसे महंगा 3 लाख तक का

आईफा का सबसे सस्ता टिकट 500 रुपए, सबसे महंगा 3 लाख तक का

भोपाल। प्रदेश के लोग 500-1000 रुपए का ऑनलाइन  टिकट खरीदकर आईफा अवॉर्ड का लुत्फ उठा सकेंगे। हालांकि, आप स्टेज के जितने करीब पहुंचते जाएंगे, टिकट उतना ही महंगा होता जाएगा। सबसे महंगा टिकट 2 से 3 लाख रुपए के करीब होगा। यह आयोजन 27 से 29 मार्च को इंदौर के डेली कॉलेज में होने जा रहा है। आईफा अवॉर्ड का आयोजन करने वाली संस्था विज क्राμट टिकटों की कीमत को लेकर 7 मार्च को ऐलान कर सकती है। अगले दिन से (wizcraft.com ) पर ऑन लाइन टिकट की बिक्री भी शुरू हो जाएगी। रेट को लेकर निर्णय लगभग हो चुका है। सूत्रों के मुताबिक, टिकटों की अलग-अलग रेंज है।

MP में शूटिंग की ब्रांडिंग करेंगे सलमान

आईफा अवार्ड कार्यक्रम में होस्ट अभिनेता सलमान खान और अलग-अलग 10 फिल्म स्टार एमपी के टूरिज्म डेस्टिनेशन की ब्रांडिंग करते हुए नजर आएंगे। सलमान के अलावा अजय देवगन, अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नाडीस सहित अन्य अभिनेता निर्माता-निर्देशकों को मप्र की ऐसी लोकेशनों के बारे में बताएंगे, जो फिल्मों की शूटिंग के लिए बेहतर हैं। पर्यटन विकास निगम सलमान और अन्य अभिनेताओं के लिए फोल्डर तैयार कर रहा है। सलमान मुख्य रूप से महाकालेश्वर, ओंकारेश्वर, महेश्वर, मांडू जैसे स्थलों की ब्रांडिंग करेंगे। अलग- लोकेशन पर शूटिंग एक-दो दिनों शुरू होगी।

ओपनिंग एक्ट में मप्र का फिल्म इंडस्ट्री में योगदान

आईफा की ओपनिंग 10 मिनट के एक्ट से शुरू होगी, जिसमें अब तक फिल्मोद्योग में मप्र की क्या भूमिका रही है, इस बारे में बताया जाएगा। मप्र से जुड़ी फिल्मी कलाकार और स्क्रिप्ट राइटर, संगीतकार जैसी हस्तियों के अलावा और कितनी फिल्मों की शूटिंग हुई के बारे में बताया जाएगा।