Netflix की नई सीरीज के जरिए एक बार फिर इंडियन फैंस के दिलों पर छाने के लिए तैयार हैं 'थॉर'

Netflix की नई सीरीज के जरिए एक बार फिर इंडियन फैंस के दिलों पर छाने के लिए तैयार हैं 'थॉर'

मार्वल मूवीज की चर्चित फिल्मों में 'थॉर' के नाम से विख्यात हॉलीवुड स्टार क्रिस हेम्सवर्थ जल्द ही नेटफिल्क की नई सीरीज के जरिए अपने इंडियन फैंस से एक बार फिर से जुड़ने वाले हैं. हाल में एक वीडियो संदेश के जरिए क्रिस हेम्सवर्थ अपने इंडियन फैंस से मुखातिब हुए.

वीडियो संदेश में अभिनेता का कहना है कि वह अपनी आने वाली नेटफ्लिक्स फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' का जश्न मनाने के लिए भारत आने को लेकर 'अतिउत्साहित' थे. हेम्सवर्थ को 16 मार्च को भारत में शूट की गई फिल्म के प्रचार के लिए मुंबई आना था. हालांकि वैश्विक कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण प्रचार यात्रा रद्द कर दी गई.

देसी स्टाइल में प्रशंसकों का अभिवादन करते हुए हेम्सवर्थ ने भारत के लिए वीडियो संदेश के माध्यम से प्यार भेजा है. उन्होंने कहा कि वे वहां के स्थानीय कलाकारों के साथ काम कर सम्मानित महसूस कर रहे हैं.

नेटफ्लिक्स इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए गए वीडियो में वह कह रहे हैं, "नमस्ते इंडिया. आस्ट्रेलिया से आपका क्रिस हेम्सवर्थ. जैसा कि आपने सुना होगा, मैं भारत आकर इस फिल्म, जहां इसे फिल्माया गया, इसका जश्न मनाने के लिए अतिउत्साहित था. आपके देश में मेरा समय यादगार है और मैं वापस आने के लिए उत्सुक था."

वह आगे कह रहे हैं, "लेकिन आप सभी को पता है कि अभी दुनिया में क्या चल रहा है. मैं, आपकी ही तरह घर में बैठा हूं. मुझे पता है कि यह चीज किसी के लिए भी आसान नहीं है, इसलिए मैं कुछ साझा करना चाहता था, उम्मीद है आप सब इसका आनंद लेंगे. मैं अपने नए फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' के कल जारी होने वाले ट्रेलर पर नजर रखना चाहता हूं. इस फिल्म में भरपूर एक्शन है. इसका निर्देशन मेरे अच्छे दोस्त सैम हरग्रेव ने किया है. नेटफ्लिक्स इसे हर जगह 24 अप्रैल को रिलीज कर रही है."

फिल्म में रणदीप हुड्डा, पंकज त्रिपाठी, प्रियांशु पैनयूली और रुद्राक्ष जायसवाल जैसे भारतीय कलाकार भी हैं.