रंजिश पर दो सगे भाईयों की आधी रात नृशंस हत्या

 11 Jun 2020 01:19 AM  3

जबलपुर । ग्वारीघाट के दुर्गानगर क्षेत्र के नया रेलवे स्टेशन के सामने दो सगे भाईयों की कुल्हाड़ी और पत्थर पटककर नृशंस हत्या कर आरोपी फरार हो गए। मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। थाने में मृतक प्रकाश ठाकुर उर्फ भूरा की पत्नी श्रीमती पुष्पा ठाकुर ने पति और जेठ की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला ने बताया कि उसके पति प्रकाश ठाकुर (26) और जेठ रोशन ठाकुर (35) का दीपक झारिया, आकाश झारिया एव मोहित गुप्ता से पुराना विवाद चल रहा है, जिसको लेकर उन्होंने मंगलवार की रात हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

परिजनों के सामने उतारा मौत के घाट

परिजनों के सामने उतारा मौत के घाट थाने में श्रीमती पुष्पा ठाकुर ने बताया कि मंगलवार को देर रात तक प्रकाश और रोशन घर नहीं पहुंचे तो चिंता बढ़ी, जिसके बाद उसकी सास लता ठाकुर, ससुर प्रेम प्रसाद ठाकुर तीनों तलाश करने निकले, रास्ते में झगडेÞ का शोर सुनकर वे वहां दौड़े तो उसके पति प्रकाश एवं जेठ रोशन को दीपक झारिया, आकाश झारिया, अजय झारिया तथा मोहित गुप्ता कुल्हाड़ी लाठी एवं पत्थरों से बेदम मार रहे थे, इस दौरान उन्होंने बचाने की कोशिश की तो चारों ने उन्हें वहां से खदेड़ दिया, इसके बाद वे लोगों को मदद के लिए बुलाने लगे, इस दौरान हमलावर वहां से भाग गए।

गंभीर स्थिति में ले गए थे मेडिकल

चारों हमलावरों के भागने के बाद सभी परिजन क्षेत्रीय लोगों के साथ मौके पर पहुंचे, जहां प्रकाश और रोशन लहूलुहान पडे थे, वे कुछ नहीं बोल पा रहे थे, प्रकाश के सिर में पीछे तरफ सिर के ऊपर और रोशन के माथे के ऊपर, सिर में बाएं कान के पीछे कान के नीचे तथा गले में गंभीर चोटें थीं। दोनों को आॅटो में लेकर मेडिकल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने रिपोर्ट पर पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए आरोपियों के खिलाफ धारा 341, 302, 34 भादवि का अपराध दर्ज किया है।