सिहोरा में महिला की हत्या

 23 Jun 2020 02:27 AM  5

जबलपुर । थाना सिहोरा अंतर्गत नांदघाट में गांव के बाहर झाड़ियों में एक महिला का रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भिजवाया गया, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने गांव के एक युवक को हत्या के आरोप में हिरासत में लिया है। सिहोरा पुलिस ने बताया कि मझौली रोड पर ग्राम नांदघाट निवासी संजय विश्वकर्मा की पत्नी रमा बाई विश्वकर्मा (35), सोमवार की सुबह करीब 6 बजे शौच करने के लिए जंगल की ओर गई थी, इसके बाद वापस नहीं लौटी। काफी देर तक रमा के वापस नहीं आने पर उसके परिजन चिंतित होने लगे और घर के कुछ सदस्य रमा को तलाश करने के लिए निकले। कुछ देर बाद लोगों को रमा का शव खून से लथपथ हालत में गांव के पास ही झाड़ियों के बीच मिला।

जांच टीम के साथ पहुंचे अधिकारी

वारदात की सूचना मिलने पर एसडीओपी सिहोरा, टीआई सिहोरा सहित एफएसएल एवं डॉग स्क्वाड की टीम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गई। इसके साथ ही सिहोरा एसडीओपी भावना मरावी, टीआई सिहोरा गिरीश धुर्वे सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।

सर, गर्दन पर गंभीर घाव

पुलिस के अनुसार महिला पर बका से वार किया गया है, उसके सिर, गर्दन एवं हाथ पर गहरी चोट हैं, जिससे खून अधिक निकल गया है। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास तलाश किया तो घटनास्थल पर शौच के पानी के लिए उपयोग वाला डिब्बा मिला एवं कुछ दूरी पर वारदात में प्रयुक्त बका भी पड़ा मिल गया। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

साइकिल से तेज भागते देखा गया था आरोपी

मृतिका के पति और परिजनों ने गांव के भागचंद कुशवाहा, निवासी ग्राम खुलरी, को गांव में सायकिल से बहुत तेजी से हरदुआ गांव की तरफ भागते दिखा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने टीम गठित करते हुए उसकी तलाश कर ली है।